संत राम रहीम पहुंचे बागपत, यू.पी. आश्रम, डेरा श्रद्धालुओं में भारी उत्साह, जागो निकाल व लड्डू बांट कर मनाई खुशी

जब सूरज निकलता है, तो उसकी रौशनी बंद आंखों में भी उजियारा भर देती है। अंधेरे को चीर देने के लिए सूरज की एक किरण ही काफी होती है, जो एक उम्मीद, एक नई सुबह, एक नया वादा हर दिल में भर देती है।

कुछ इस तरह से आज करोड़ों दिलों में मानो नव जीवन का संचार हो गया,आज की सुबह का अंदाज ही कुछ ऐसा था।
जहां कल संत डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के पैरोल को लेकर सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स में खूब चर्चा थी, वहीं आज उनके बागपत यू.पी. आश्रम पहुंचने पर आज का दिन त्यौहार की तरह मनाया जा रहा है।

जब सुबह की चाय की चुस्की के साथ मिली मीठी खबर

आज सुबह 8:00 बजे सच कहूं के माध्यम से खबर आई की बाबा राम रहीम सुनारिया, रोहतक से रवाना हो चुके हैं। खबर कुछ सेकंड में ही करोड़ों लोगों तक पहुंच गई। पत्रकार ने खुशखबरी के साथ साथ अफवाहों पर ध्यान न देते हुए केवल डेरा सच्चा सौदा के ऑफिशियल चैनलों पर दी गई खबरों को ही मानने को कहा।

बाबा राम रहीम हुए लाइव, जुड़े लाखों लोग दर्शनों के लिए

दुनिया भर में मौजूद, बाबा राम रहीम के करोड़ों अनुयायियों की खुशी की कोई सीमा न रही जब ठीक 9:35 पर यू ट्यूब लाइव के माध्यम से बाबा राम रहीम अपने भक्तों से रूबरू हुए। उन्होंने सबको आशीर्वाद दिया और प्रशासन व डेरा सच्चा सौदा के प्रबंधकों द्वारा दिए गए निर्देशों का अनुसरण करने को कहा। इस लाइव प्रसारण में दुनिया भर से करोड़ों लोग जुड़े और कुछ ही सेकंड में ये वीडियो पूरी तरह से वायरल हो गया।

बंट रहे हैं लड्डू, निकल रही है जागो, हर तरफ खुशी का माहौल

सिरसा के शाह सतनाम पुरा में गुरुजी के आने की खुशी में माता बहनों ने घी के दिए जला, सुंदर वेशभूषाओं में जागो निकाली, खुशी के गीत गाए और एक दूसरे को मुबारक दी।
ये मंज़र अनेक शहरों में देखा जा रहा है। वहीं साध संगत द्वारा लड्डू बांटे जा रहे हैं और खुशी मनाई जा रही है।

जानने योग्य बात है को डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालुओं ने सन्न 2017 से दिवाली नहीं मनाई थी। यकीनन इस बार उनकी दिवाली हर्षोल्लास, जोश और उत्साह से मनाई जाएगी, ऐसी उम्मीद की जा रही है। पिछली बार गुरुजी ने 20 लाख लोगों को नामदान देकर उनके नशे छुड़वाए थे, समाज में उनके आने पर भारी उत्साह है, लोगों को आशा है को गुरुजी समाज को जल्द ही नशा मुक्त बना कर लाखों लोगों की जिंदगी सुधार देंगे।

बाबा राम रहीम से जुड़ी आगे की हर खबर के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.