गुरु पूर्णिमा

शंख नाद के साथ किया संत एमएसजी ने गुरु पूर्णिमा की पूर्व संध्या का आगाज़

डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी उस वक्त खुशी से झूम उठे जब इंस्टाग्राम पर उनके पीर, उनके गुरु संत डॉ० गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की शंख नाद करते हुए पोस्ट आई।

https://www.instagram.com/reel/Cf6Oy4NFCKV/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

पोस्ट में गुरुजी बहुत ही मनमोहक शंखनाद करते हुए देखे जा रहे हैं। कुछ ही मिनटों में पोस्ट वायरल हो गई और चाहने वालों के कमेंट्स की बरसात शुरू हो गई।पर यह तो अभी शुरुआत ही थी।

Also Read:- Massive Fitness icon, Saint Dr Gurmeet Ram Rahim Singh Ji Insan Shows Amazing Moves in Badminton

शाम को भजन और सत्संग लाइव

शाम को पूजनीय गुरुजी ने सारी साध संगत को अनमोल उपहार और सरप्राइज़ दिया जब उन्होंने बरनावा में हुई नामचर्चा को सारे विश्व में अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव टेलीकास्ट किया। विश्व भर में मोजूद डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने तुरंत कनेक्ट करके गुरुजी के दर्शनों का और अनमोल वचनों का लाभ उठाया। पूजनीय गुरुजी ने अपनी सुंदर मनमोहक आवाज़ में भजन भी सुनाया, जिसपर सब झूम उठे। गुरुजी ने सभी को खूब आशीर्वाद दिया और सभी के सुख और जायज़ मांग पूरी होने के लिए परमपिता परमात्मा से अरदास की।

गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर डेरा सच्चा सौदा में खुशी का माहौल है। हम सब भी अपने गुरु पूजनीय संत डॉ० गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को गुरु पुर्णिमा पर हार्दिक धन्यवाद व अभिनंदन करते हैं और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *