40 दिन ऑनलाइन सत्संग में व्यस्त रहे बाबा राम रहीम, जाने से पहले किया नया गाना लॉन्च – चैट पे चैट

अपनी 40 दिन की पैरोल को पूरा कर आज बाबा राम रहीम सुनारिया पहुंच गए। इन 40 दिनों में बाबा राम रहीम ने समाज से नशा छुड़वाने की मुहिम पर काफी ज़ोर दिया। इन 40 दिनों में इन्होंने ऑनलाइन सतसंगों के माध्यम से लाखों लोगों का नशा छुड़वाया है। बाबा चाहते हैं कि देश का हर युवा नशे की लत से दूर हो उन्नति की ओर अग्रसर हो, और समाज नशामुक्त हो जाए।

इस बार 40 दिन की पैरोल पर बाबा ने 3 नए गाने भी लॉन्च किए, जिनमे से दो के यूट्यूब पर 10 मिलियन से भी अधिक व्यूज़ हो चुके हैं।

एक नया गाना उन्होंने जाने से पहले, 24 नवंबर की रात को लॉन्च किया, ये उनकी तरफ से अपने भक्तों के लिए संगीतमय तोहफा रहा।

चैट पे चैट – युवा पीढ़ी की सोशल मीडिया और फ़ोन की लत पर कटाक्ष

अपने नए गाने चैट पे चैट में बाबा राम रहीम ने आज की सत्यता, यानि छोटे छोटे बच्चों को लगी हुई फ़ोन की लत, वीडियो गेम की आदत और आंखों पर उम्र से पहले लगे मोटे मोटे चश्मों के बारे में जिक्र किया है।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि आज ज़्यादातर बच्चे इस बुरी आदत से ग्रस्त हैं, आए दिन अखबारों में अनेक साइबर क्राइम, जिसमे कई बार बच्चों का भी भाग होता है, सुनने को मिलते हैं।

बाबा का यह गाना युवाओं को फ़ोन से बाहर निकल कर असली जिंदगी जीने, व पारिवारिक संबंधों की तरफ ध्यान देने को प्रेरित करता है। फ़ोन भी आजकल एक तरह का नशा बन गया है, ऐसे में यह गीत जहां सुनने में मजेदार है, वहीं इसका मैसेज युवा पीढ़ी को समझाने का भी काम कर रहा है।

अब तक इस गाने के 19 लाख से अधिक व्यूज़ हो चुके हैं। बाबा राम रहीम का यह नया गाना सुनने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

कुछ साल पहले इनके लव चार्जर गाने ने काफी तहलका मचाया था और काफी लोकप्रिय हुआ था। उल्लेखनीय है कि बाबा राम रहीम अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, इनके चाहने वाले विश्व भर में हैं, ये अब तक 6 करोड़ से अधिक लोगों का नशा छुड़वा चुके हैं और इनके किए गए सफाई अभियान देश भर में अपना लोहा मनवा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.